हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस महासचिव, सचिव तथा कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता तक नियुक्तियां कि गई।

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस महासचिव, सचिव तथा कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता तक नियुक्तियां कि गई।

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों में वर्चस्व की लड़ाई बनती जा रही है। जहां कांग्रेस भाजपा तथा आम आदमी पार्टी चुनावी प्रचार के लिए विभिन्न स्तर पर सड़कों की सूचियां निकाल रही है तो वहीं प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने आज चुनाव तक के लिए पदाधिकारियों की सूची जारी की है जिसमें  उपाध्यक्ष हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के पद पर पुष्पराज शर्मा की नियुक्ति की गई है। इसी तरह से प्रदेश कांग्रेस महासचिव के पद पर रोहित वाट्स धामी की नियुक्ति की गई  तो वहीं हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सचिव के पद पर, गीता राम ठाकुर , नीरज बक्शी , रवि चौहान, राजेश वर्मा, अजय आजाद, निहाल ठाकुर, चुनीलाल चौहान तथा। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में सुशांत कपरेट की की गई  वरिष्ठ प्रवक्ता के रूप में नियुक्ति । इस बार हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस चाहती है कि  दो तिहाई बहुमत से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाई जाए।

हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे चुनावी समय नजदीक़ आ रहा है वैसे-वैसे सरगर्मियां भी बढ़ रही हैं वही बात की जाए तो सियासी पारे कि तो वो भी दिन प्रतिदिन चढ़ता हुआ नजर आ रहा है। जहां भाजपा रिवाज और रेत बदलने की बात कर रही है वहीं कांग्रेस का कहना है कि ना इस बार रिवाज बदलेगा ना रियायत बदले की अगर बदलेगा दो ताज और सरकार बदलेगी। आने वाले समय में कांग्रेस महंगाई बेरोजगारी तथा ऑफिस के मुद्दे को लेकर जन जन तक जाकर डबल इंजन की सरकार का चेहरा बेनकाब करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: