हमीरपुर में उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने किया ध्वजारोहण, भव्य परेड की ली सलामी स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंगा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

हमीरपुर में उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने किया ध्वजारोहण, भव्य परेड की ली सलामी स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंगा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

76वां स्वतंत्रता दिवस हमीरपुर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। वाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल हमीरपुर के मैदान में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में उद्योग,श्रम एवं रोजगार मंत्री बिक्रम सिंह ने ध्वजारोहण किया तथा भव्य परेड की सलामी ली। भव्य परेड में हिमाचल प्रदेश पुलिस के अलावा महिला एवं पुरुष होमगार्ड, कालेज एनसीसी, स्कूल के विद्यार्थियों तथा खेल विभाग के युवक मंडलों की टुकडिय़ों ने मार्च पास्ट किया।


पत्रकारों से बात करते हुए उद्योग ,श्रम एवं परिवहन मंत्री विक्रम सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास की दृष्टि से बेहतरीन काम कर रही है तथा सरकार की अनेक विकासात्मक योजनाओं का समाज के हर वर्ग को लाभ मिल रहा है । एक कांग्रेसी नेता द्वारा विधानसभा में उनके और एक अन्य मंत्री के कांग्रेस पार्टी से संम्पर्क करने के व्यान को लेकर प्रश्न पूछा गया तो विक्रम सिंह ने कहा कि विधानसभा में नोक झोंक चलती रहती है इसे गम्भीरता से नही लेना चाहिए । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने वहां अविशवास प्रस्ताव को लेकर चर्चा की । उन्होंने कहा कि विधानसभा में पक्ष और विपक्ष की अलग अलग भूमिकाएं होती हैं जिसमे सरकार की हर बात को लेकर जबाबदेही जरूरी है । उन्होंने कहा कि विधानसभा में कांग्रेस नेता ने भाजपा नेताओं के कांग्रेस के सम्पर्क में होने का व्यान दिया था इसका बेहतर जबाब भी कांग्रेस नेता सुक्खू ही दे सकते हैं । उन्होंने आगे कहा कि हमीरपुर के बस अड्डे के निर्माण पर सरकार गम्भीरता से काम कर ही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: