स्मृति ईरानी के दौरे का कांग्रेस करेगी विरोध, लौटाए जाएंगे उज्वला योजना के गैस सिलेंडर, प्रदेश भर में घरो के बाहर सिलेंडर रख कर करेगे प्रदर्शन

स्मृति ईरानी के दौरे का कांग्रेस करेगी विरोध, लौटाए जाएंगे उज्वला योजना के गैस सिलेंडर, प्रदेश भर में घरो के बाहर सिलेंडर रख कर करेगे प्रदर्शन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को हिमाचल दौरे पर आ रही है।शिमला के रामपुर में उनका कार्यक्रम होगा। उनके दौरे का हिमाचल कांग्रेस प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेंगे।कांग्रेस स्मृति ईरानी का उज्वला योजनाओं के तहत मिले गैस सिलेंडर को घरो से बाहर रख कर विरोध करेगी ओर रामपुर में उन्हें गैस सिलेंडर भी लौटाए जायेगे। कांग्रेस अध्यक्ष प्रदेश प्रतिभा सिंह और कांग्रेस की राष्टीय प्रवक्ता अलका लांबा ने शिमला कांग्रेस कार्यालय में सिलेंडर को मालाएं पहना कर पूजा कर पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा ओर स्मृति ईरानी से शिमला आने से पहले गैस सिलेंडर के दाम 450 रुपए करने की नसीहत दी।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जब गैस सिलेंडर के दाम 420 रूपर था तो स्मृति ईरानी सड़को पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही थी और आज गैस सिलेंडर के दाम 11 सौ पहुच गया है और अब इस पर कोई बात नही कर रहे है। स्मृति ईरानी हिमाचल भी कई बार आती रही है और लोगो को प्रलोभन देती रही है । कांग्रेस उनसे ये पूछना चाहती है कि वे किस बात को लेकर हिमाचल दौरे पर आ रही है।पीएम मोदी कई बार आ चुके है लेकिन उन्होने हिमाचल को कुछ नही दिया जबकि महगाई बेरोजगारी से लोग परेशान है। अब चुनाव आ रहे है और फिर से पीएम मोदी स्मृति ईरानी हिमाचल आ रही है और लोगो को प्रलोभन दे रहे है। लोगो को गुमराह करने का काम करेगे। देश मे उज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर बाटे गए और हिमाचल में भी एक लाख 36 लोगो को सिलेंडर दिए गए लेकिन अब लोगो ने सिलेंडर भरवाने बन्द कर दिए है । इसका कांग्रेस विरोधी करेगी।

वही कांग्रेस की राष्टीय प्रवक्ता अलका लंबा ने कहा कि देश भर में भाजपा उज्वला योजना का बखान कर रही है लेकिन आज महिलाओ ने सिलेंडर भरवाने बन्द कर दिए है। हिमाचल में जहा एक लाख 36 हजार गैस कनेक्शन दिए गए थे वही अब केवल इस योजना के तहत 9415 गैस सिलेंडर ही भरवाए जा रहे है। भाजपा ने उज्वला योजना के तहत महिलाओ को ठगा है । महिलाओ के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी हिमाचल आ रही है और हिमाचल आने से पहले पीएम मोदी से गैस के दाम कम करवा कर आये या फिर हिमाचल में महिलाओ से माफी मांगे। रामपुए में कांग्रेस गैस सिलेंडर उन्हें वापिस लौटाएगी ओर काले झंडे भी दिखाए जाएंगे। इसके अलावा प्रदेश भर में भी घरो के बाहर गैस सिलेंडर रख कर विरोध जताया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: