युवा विधायक रघुवीर सिंह बाली ने किया राहुल गांधी का देवभूमि हिमाचल के इंदौरा में हजारों समर्थकों की भीड़ के साथ किया जोर दार स्वागत।


युवा विधायक रघुवीर सिंह बाली ने किया राहुल गांधी का देवभूमि हिमाचल के इंदौरा में हजारों समर्थकों की भीड़ के साथ किया जोर दार स्वागत।

हिमाचल प्रदेश में आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रदेश के जिला कांगड़ा के इंदौरा में पहुंची. जहां पर प्रदेश के दिग्गज नेताओं व कांग्रेस के समस्त हजारों कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.


वहीं, इस दौरान प्रदेश के जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के युवा सचिव रघुवीर सिंह बाली ने इंदौरा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का जोरदार स्वागत किया हैं. इसी के साथ इंदौरा में भारी जनसंख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा। वही सबसे पर युवा विधायक एवं राष्ट्रीय सचिव रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सदैव लोगों को ठगने का काम किया है सत्ता में आते ही जहां एक और नोटबंदी का ऐलान किया लाखों बेरोजगार युवाओं के साथ दो करोड़ नौकरी देने का छल देश एवं प्रदेश के युवाओं के साथ किया है। उन्होंने देश में बेरोजगारी तथा महंगाई सौगात के रूप में दी है।

वही इस अवसर पर रघुबीर सिंह बाली ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा एक संकल्प है यह संकल्प लोगों के लिए है बेरोजगारों के लिए है तथा साथ ही हर आम जनमानस के लिए है जो आज महंगाई से पूरी तरह से त्रस्त है। अब समय एकजुट होने का आशु का है और जिस तरह से मोदी सरकार ने अच्छे दिन लाने की बात कही थी दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी आज यह सरकार अपने वादों बिखरती हुई नजर आ रही है। अब इस प्रेम वाली सरकार को नहीं पहचानते हैं सड़कों पर आ गए हैं भारत जोड़ो यात्रा इन लोगों की यात्रा है और राहुल गांधी के संकल्प की यात्रा है। कन्याकुमारी से शुरू हुई कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा का आज हिमाचल प्रदेश में पड़ाव है । पूरी यात्रा में लाखों में युवक हो रहे हैं शामिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: