मेरा बूथ सबसे मजबूत नारे के साथ हर घर जाएगी कांग्रेस, कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में किया रोड मैप तैयार

मेरा बूथ सबसे मजबूत नारे के साथ हर घर जाएगी कांग्रेस, कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में किया रोड मैप तैयार

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है और लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने के लिए  रोड मैप तैयार कर लिया है। शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें  आगामी विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई गई है।  समिति ने पार्टी की मजबूती के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत का नारा दिया है।साथ ही जल्दी प्रदेश के सभी जिलों का दौरा चुनाव प्रबंधन समिति करेगी। 

 बैठक के बाद पत्रकार वार्ता कर चुनाव समिति के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत नारे के साथ प्रदेश, जिला और ब्लॉक से लेकर बूथ पदाधिकारी व कार्यकर्ता आगे बढ़ेगें और घर-घर जाएगे। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन समिति सभी जिलों का दौरा करेंगी। इसके तहत पहले चरण में 25 जून को सोलन व 26 जून को सिरमौर में बैठक होगी। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय बैठक में जिला के सभी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता ब्लॉक अध्यक्ष व कार्यकारणी के साथ ही अग्रणी संगठनों के प्रमुख भाग लेगें।

 इस दौरान सभी से विस चुनाव पर चर्चा कर सुझाव लिए जाएगें ताकि एक मजबूत रणनीति के साथ पार्टी चुनाव मैदान में उतर सके। रामलाल ठाकुर ने कहा कि आम जन अपनी राय और सुझाव पार्टी को दे सके, इसके लिए एक  वेबसाइट भी लांच की गई है, जिस पर कोई भी युवा, बुजुर्ग और महिलाएं भी अपने सुझाव दे सकते है। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से युवाओं को पार्टी से जोडऩे में मदद मिलेगी। 

रामलाल ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस आगामी विससभा चुनाव में केंद्र और प्रदेश सरकार की विफलताओं, जनविरोधी नितियों, सेना में ठेके पर भर्तियां, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, पुलिस पेपर लीक जैसे मामले को लेकर जनता के बीच जाएगी। पार्टी का हर एक कार्यकर्ता इन मुद्दों को आम जन तक पहुंचाएगा।  उन्होंने केेंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजनैतिक प्रतिशोध की भावना से कांगे्रस नेताओं पर मामले बनाए जा रहे है।प्रधानमंत्री मंडी के बाद शिमला और अब धर्माशाला दौर पर आए लेकिन प्रदेश को कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि डबलं इंजन प्रदेश में फेल हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: