भाजपा विधायक के चालक के ऑडियो वायरल पर गरमाई राजनीती

भाजपा विधायक के चालक के ऑडियो वायरल पर अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता, व हिमाचल कांग्रेस प्रचार व प्रसार प्रभारी अल्का लांबा ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया है बिजली बोर्ड मैं हाल ही मै हुई परीक्षा को लेकर जिसमे प्रदेश के मंत्री के चालक का ऑडियो सामने आया है, उन्होंने कहा की केंद्र की भाजपा सरकार की तरह प्रदेश सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार मैं लिप्त है पेपर लीक मामले मैं पहले भी सरकार की JOA की परीक्षा का पेपर लीक होने का विवाद सामने आया था । लांबा ने कहा की प्रदेश सरकार प्रदेश मैं नोकरियों की रेवड़ियां अपने चहेतों की भर्ती के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है,लेकिन कांग्रेस इनके दोहरे चरित्र को बेनकाब कर के रहेगी,
लांबा ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार के कार्यकाल में युवाओं के साथ पूरे पांच साल में नौकिरियों के नाम पर धोखा हुआ है। जब भी कोई भर्ती परीक्षा हुई, तब तब वो परीक्षा विवादों में रही और सरकार में बैठे लोग ही भर्ती में आकंठ भ्रष्टाचार करने मे लगे हुए हैं।
उन्होने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश की जनता को मूर्ख बनाना बंद करे। आगामी विधान सभा चुनावों मैं जानता इनके काले कारनामों का मुंह तोड़ जवाब देगी। राष्ट्रीय प्रवक्त अल्का लांबा ने कहा की तुरंत इस पर एफआईआर कर तुरंत गिरफ्तारी की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: