पूर्व विधायक सुभाष मगलेट ने कांग्रेस के सर्वे पर उठाए सवाल रिस्तेदारो को दिया काम, सर्वे को बताया फर्जी, सोनिया गांधी से लगाई गुहार


पूर्व विधायक सुभाष मगलेट ने कांग्रेस के सर्वे पर उठाए सवाल रिस्तेदारो को दिया काम, सर्वे को बताया फर्जी, सोनिया गांधी से लगाई गुहार

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों का सर्वे करवाए जा रहे है और उसी आधार पर टिकट देने के दिल्ली में आज कांग्रेस टिकटों पर मंथन कर रही है। लेकिन कांग्रेस के पूर्व विधायक ने ही इस सर्वे पर सवाल खड़े कर दिए है और कांग्रेस के नेता पर अपने रिश्तेदार को ही सर्वे करवाने के काम देने के आरोप लगा दिए।


चौपल से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुभाष मगलेट ने कहा की कांग्रेस द्वारा इन दिनों उम्मीदवारों को लेकर सर्वे करवाए जा रहे है लेकिन बड़ी हैरानी की बात है कि कुछ कांग्रेस के एक बड़े नेता ने अपने ही भांजे को सर्वे का काम दिया गया है ओर वे हिमाचल सहित चौपल में भी सर्वे कर रहा है ओर अपने नेताओं को आगे करने के लिए फर्जी सर्वे किए जा रहे जोकि पार्टी के आँखों मे धूल झोखने का काम किया जा रहा है।इन सर्वे को कांग्रेस की सिक्रीनग कमेटी में भी रखा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इससे पहले उत्तराखंड में भी ऐसा ही हुआ था । जब वे दो जिलों के ऑब्जर्वर थे तो कुछ नेताओं ने सर्वे को मैनिज करवाया और जो जितने वाले उम्मीदवार थे उन्हें सर्वे में पीछे बता कर दूसरे को टिकट दी गई जिससे वहां पर कनग्रेस हार गई । वही स्तिथि हिमाचल में न हो इसके लिए सही सर्वे किए जाने चाहिए। यहां भी कुछ नेता अपने लोगो को एडजेस्ट करने के लिए सर्वे मैनिज करवा रहे है। जबकि राष्टीय अध्यक्ष सोनिया गांधी राहुल गांधी ने विश्वास करके सर्वे का काम दिया है। ताकि टिकट आवंटन सही तरीके से हो वर्णप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने। लेकिन कुछ नेता उनकी आँखों में धूल झोखने का काम कर रहे है और सर्वे मैनिज किया जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस का टिकट आवंटन सही नही होगा । उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से ऐसी टीम सर्वे करवाने के लिए भेजने का आग्रह किया जो न तो प्रदेश नेताओ को जानते हो न ही जो प्रभारी लगाए गए है उन्हें जानते हो । ताकि प्रदेश में सही टिकट आवंटन हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: