दिल्ली में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली से बौखलाई भाजपा सरकार। हिमाचल से जा रहें नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की गाड़ियों के हरियाणा में करवारी चलान। इंद्रदत्त लखनपाल विधायक बड़स हमीरपुर…..

दिल्ली हल्ला बोल रैली के लिए हिमाचल प्रदेश से जा रहे कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा के बॉडर पर बीजेपी सरकार ने गाड़ियों को रोकर परेशान करने तथा कांग्रेस नेताओं की गाड़ियों के चालान काटे गए है! यह आरोप बड़सर विधानसभा के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने पत्रकारों के समक्ष लगाते हुए वीडियों जारी किया है! पत्रकारों से बात करते हुए जारी इस वीडियों मे लखनपाल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली जाने बाले कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं की गाड़ियाँ रोककर परेशान किया गया तथा जबरदस्ती यह कह कर चालान किए गए, मौके पर खडे पुलिस कर्मी बार बार यह कह रहे थे कि यदि हिमाचल की गाड़िओं मे कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता है तो इनका चालान जरूरी किया जाएगा! उन्होंने हरियाणा की बीजेपी सरकार के इस रवैया व दलगलित राजनीति को शर्मसार वाक्य करार दिया है!

उन्होंने बीजेपी सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि बीजेपी देश मे बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, व भ्रष्टाचार पर बात तक नहीं करना चाहती, जो लोग बीजेपी सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आबाज उठा रही है उनके खिलाफ ईडी सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों को आगे कर कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है! उन्होंने कहा अब ज़ब बीजेपी की केंद्रीय एजेंसियाँ भी विपक्ष की आबाज को नहीं दबा पाई तो बीजेपी ने कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस को आगे किया है! लखनपाल ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली मर महंगाई, वियोजगारी, भ्रष्टाचार, अग्निपथ जैसी जन विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली जा रहे है! इसी लिए हरियाणा सरकार हिमाचल के नेताओं की गाड़ियां रोकर उन्हें परेशान कर रही है ताकि कांग्रेस के लोग दिल्ली नहीं पंहुच सके! उन्होंने कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार के इस तरह के अनुचित व्यवहार ने साबित कर दिया कि बीजेपी देश मे केवल बदले की राजनीति करना चाहती है! उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी सरकार के इन मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी,! उन्होंने बताया कि बड़सर विधानसभा सहित हिमाचल की हर विधानसभा से 30-30 कार्यकर्ता दिल्ली हल्ला बोल कार्यक्रम मे भाग लेने जा चुके है और इन्ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं को हरियाणा पुलिस बॉडर पर रोकने के नाकाम प्रयास बीजेपी सरकार के इशारों पर कर रही है लेकिन बीजेपी का यह हथकण्डा भी इनके काम नहीं आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: