तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करती है कांग्रेस तथा कसुम्पटी में पिछले 20 वर्षों में विधायक नहीं कर पाए विकास….. अमित शाह

तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करती है कांग्रेस तथा कसुम्पटी में पिछले 20 वर्षों में विधायक नहीं कर पाए विकास….. अमित शाह


शिमला, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित विजय संकल्प रैली में भाग लिया उन्होंने कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज के लिए प्रचार भी किया।
उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, सह प्रभारी संजय टंडन विशेष रूप में उपस्थित रहे।


अमित शाह ने कहा की कांग्रेस के पास मां बेटे के अलावा कुछ बचा नहीं है और हिमाचल में भी कांग्रेस के पास केवल मां बेटा ही रह गए हैं ।
कांग्रेस कभी विकास नहीं कर सकती इसका प्रत्यक्ष रूप से उद्धरण सामने है पिछले 20 वर्ष में कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का विधायक है पर यहां विकास नहीं हुआ
उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस भारत में पिछले 60 वर्षों में नहीं कर पाई वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 8 वर्षों में कर दिखाया।
भारत में किसी को भी भरोसा नहीं था कि राम मंदिर बन पाएगा पर मोदी जी के दृढ़ निश्चय ने यह यह साबित कर दिया है और आज राम मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा किया गया है।


हिमाचल वासियों को 2024 की राम मंदिर की टिकटे बुक कर लेनी चाहिए क्योंकि 2024 में एक गगनचुंबी राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा ।
कांग्रेस ने केवल तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति की पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्व पटल पर मजबूत बनाया आज केदारनाथ, बद्रीनाथ जैसे धामों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से बना कर दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है।
अमित शाह ने कहा की कांग्रेस वाले विकास की बात करते हैं पर मैं राहुल बाबा से पूछता हूं कि वह हिमाचल तो नहीं आएंगे पर भारत में जो पदयात्रा चल रही है वहीं से बता दे कि उन्होंने भारत और हिमाचल के विकास के लिए क्या किया।
आज भारत अर्थव्यवस्था की दृष्टि से विश्व में पांचवें स्तर पर आ गया है पर आज से पहले कांग्रेस के कार्यकाल में वह 11वे स्थान से कभी ऊपर नहीं आया।


यह हमारा सौभाग्य है कि हमारे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा कुशल राजनीतिज्ञ है आज देश की सीमा और सेना में कोई घुसपैठ नहीं कर सकता कांग्रेस के समय देश में आलिया , जमालिया सब घुस जाते थे , भारत में दो सरकारों का फर्क साफ है और जनता सब जानती है।
दुनिया को पता है कि देश का प्रधानमंत्री अब कोई मोनी बाबा नहीं है परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: