तिरंगे पर राजनीति कर रहे विधायक विक्रमादित्य सिंह, जनता को भ्रमित करने का कर रहे काम- त्रिलोक जमवाल

तिरंगे पर राजनीति कर रहे विधायक विक्रमादित्य सिंह, जनता को भ्रमित करने का कर रहे काम- त्रिलोक जमवाल

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह के आजादी के अमृत महोत्सव पर तिरंगे के दामों को लेकर दिए गए बयान को लेकर हिमाचल भाजपा महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने पलटवार किया है. जमवाल ने कहा कि विधायक विक्रमादित्य सिंह लोगों को भ्रमित करने का काम कर रहे है. एक तिरंगे की कीमत केवल 25 रुपए है, जबकि विधायक इसकी कीमत ढाई सौ से तीन सौ रुपए बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने 17.5 लाख तिरंगों का आर्डर दिया है. यह तिरंगे जिला उपयुक्तों के माध्यम से खरीदे जा रहे हैं. तिरंगों को पहले उपायुक्त कार्यालय और फिर बीडीओ कार्यालय से पंचायत दिया जाएगा. त्रिलोक जमवाल ने विधायक के विक्रमादित्य सिंह से स्पष्टीकरण देने की मांग की है.

हिमाचल भाजपा के महामंत्री त्रिलोक जमवाल में कांग्रेस के मुख्य पर्यवेक्षक भूपेश बघेल के वादों को लेकर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन यह वादे तभी पूरे होंगे जब कांग्रेस सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश की सत्ता में आएगी ही नहीं.

त्रिलोक जमवाल ने सवाल पूछा कि जो घोषणाएं पहले कांग्रेस ने अपनी मेनिफेस्टो में की थी, वह सरकार रहते पूरी क्यों नहीं की गई. उन्होंने कहा कि साल 2003 में कांग्रेस ने बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन किसी भी युवा को बेरिजगारी भत्ता नहीं मिला. जमवाल ने दावा किया कि भाजपा ने मेनिफेस्टो में जो वादे किए थे, वह पूरे कर दिए गए हैं. इसके अलावा मेनिफेस्टो से हटकर भी भारतीय जनता पार्टी ने जनता को लाभ देने का काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: