चौपल में सुभाष मगलेट के नामंकन में लगे राजीव शुक्ला के खिलाफ नारे, टिकट बेचने के आरोप,



चौपल में सुभाष मगलेट के नामंकन में लगे राजीव शुक्ला के खिलाफ नारे, टिकट बेचने के आरोप,

शिमला के चौपाल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक ने चुनावी ताल तोड़ दी है कांगेस से टिकट न मिलने से उन्होंने चौपल में समर्थको के साथ अपना नामांकन भरा ओर इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही टिकट बेचने के आरोप लगाए। यही नही सुभाष मगलेट ने राजीव शुक्ला को खुद आ कर चुनाव लड़ने की चुनौती भी दे डाली।


सुभाष मगलेट ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस से टिकट के लिए आवेदन किया था लेकिन कांग्रेस ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दी जिसने 2017 के चुनाव में भाजपा का साथ दिया और इस बार सर्वे के आधार पर टिकट बाटने की बात कही जा रही है लेकिन सर्वे पृरी तरह से फर्जी था। उन्होंने कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला पर भी गभीर आरोप लगाए और कहा कि राजीव शुक्ला नेता नही है मैनेजमेंट कॉरपरेट जगत के नेता है वे बिजनेसमैन अच्छे हो सकते है लेकिन नेतागिरी ओर पार्टी चलना उनके बस में नही है। वे निष्ठा से काम नही कर रहे है और कांग्रेस के बड़े नेताओं को गुमराह करने का काम कर रहे है। वे हेलीकॉप्टर से नीचे नही उतरते ओर पाइव स्टार होटलों में ठहरते है। कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुचने का काम कर रहे है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार द्वारा 2017 में उनके खिलाफ काम किया गया और कांग्रेस ने उन्हें उम्मीदवार बनाया दिया। इस बार चौपल मे असली ओर नकली कांग्रेस की लड़ाई है। कांग्रेस ओर भाजपा के बीच फ्रेंडली मैच चल रहा है। वही उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें किसी भी कांग्रेस के बड़े नेता का उन्हें फोन नही आया है जिससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस के नेताओ को भी पता है कि टिकट गलत दिया गया है। जिसकी वजह से वे चुप बैठे है और उनका समर्थन भी उनके साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: