चुनावों को देखते हुए भाजपा शिमला शहर में करवा रही स्मार्ट सिटी के तहत आनंफान में काम, हो रही पैसों कि बर्बादी…….. यशवंत छाजटा

कांग्रेस ने शिमला स्मार्ट सिटी के तहत किए जा रहे कार्यों पर सवाल उठाये हैं। कांग्रेस महासचिव (प्रशासन एवं लेखा) यशवंत छाजटा ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर पैसों कि बर्बादी कि जा रही है और चहेतो को लाभ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई बार हमने स्मार्ट सिटी में हो रहे कार्यों पर सवाल उठाये हैं, लेकिन सरकार इस पर कारवाई करने कि बजाए लीपापोती कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में बालूगंज में करोड़ों कि लागत से डंगा बनाया जा रहा है लेकिन इसमें घटिया स्तर की निर्माण सामग्री इस्तेमाल की गई , जिस वजह से डंगा बनने से पहले ही इसमें दरारें आ गई। सरकार कारवाई करने की बजाये अब इसी डंगे के साथ आरसीसी की दीवार बनाई जा रही है। इससे ना केवल पैसों की बर्बादी हो रही है बल्कि सड़क की चौड़ाई भी कम हो जाएगी।
इसके अतिरिक्त शहर की सड़कों की हालत पर छाजटा ने सरकार को घेरा, उन्होंने कहा की शिमला की सड़कों की हालत बद से बदतर है सड़कों में गड्ढे की भरमार है लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगों के पैसों की बर्बादी पर सरकार खामोश क्यों है। क्यों सरकार शिमला की बदहाल सड़कों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: