चमड़ी उधेड़ने वाली बातें कहने वालों को जनता देगी जवाब, विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोले – हार सामने देख भाषा पर संयम खो रहे कांग्रेसी नेता…….. जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री

चमड़ी उधेड़ने वाली बातें कहने वालों को जनता देगी जवाब, विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोले – हार सामने देख भाषा पर संयम खो रहे कांग्रेसी नेता…….. जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री

*मंडी।* पंजाब बॉर्डर से लगते इलाके के एक नेता का भाषा पर संयम नहीं है। पता नहीं उन्होंने कहां से वो शब्द पढ़े और सीखें है। हमें कह रहे हैं कि चमड़ी उधेड़ देंगे। हार सामने देख विपक्ष के नेता जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उसका जवाब देवभूमि की जनता उन्हें देगी। उन्हें समझना चाहिए कि चुनाव हैं। यदि आपने कुछ अच्छा किया है तो उसका जिक्र करें। बिना नाम लिए नेता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर नाचन विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित यह निशाना साधा।


मुख्मंत्री ने कहा कि मुझे कभी गुस्सा नहीं आता है, मैं सीधा आदमी हूं। हालांकि विरोधी मजबूर कर रहे हैं। मैं किसी के खिलाफ व्यक्तिगत रूप से कुछ नहीं बोलता। लेकिन एक सीमा तक ही सुना जा सकता है। जिस दिन जवाब देने की जरूरत होगी उन्हें करारा जवाब दिया जाएगा।

*’एक भी योजना नहीं गिनवा पाए कांग्रेसी’*
जयराम ठाकुर ने कहा कि ये वही नेता हैं जिनसे मैंने विधानसभा में पूछा कि आप कांग्रेस सरकार के कार्यकाल की एक योजना गिनवाएं, लेकिन कांग्रेस के लोग एक भी योजना नहीं गिनवा पाए। जब उन्होंने अपने कार्काल में कोई योजना शुरू ही नहीं की तो गिनवाएंगे क्या। हमारी सरकार ने ही हिमकेयर, सहारा, गृहिणी सुविधा, जनमंच और 1100 हेल्पलाइन जैसी जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू कीं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व में कांग्रेस की सरकारों ने हिमाचल को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हर क्षेत्रों का विकास किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मित्र कह रहे हैं कि भाजपा सरकार ने लोगों को मुफ्तखोर बना दिया। हमने प्रदेश की जनता को राहत दी है। बिजली उपभोक्ताओं को 125 यूनिट तक फ्री बिजली दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने पूरा हिमाचल घूम लिया है और लोगों का उत्साह यह बता रहा है कि रिवाज बदल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: