केंद्रीय सूचना प्रसारण अनुराग ठाकुर ने नाभा वार्ड में जनसंर्क अभियान कर जनता से कि वोट अपील कहा डबल इंजन कि सरकार ने किया अभूतपूर्व विकास।

केंद्रीय सूचना प्रसारण अनुराग ठाकुर ने नाभा वार्ड में जनसंर्क अभियान कर जनता से कि वोट अपील कहा डबल इंजन कि सरकार ने किया अभूतपूर्व विकास।

केंद्रीय सुचना प्रसारण एवं युवा खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने चुनाव प्रचार थमने से एक दिन पलहे शिमला शहरी से भाजपा प्रत्याशी संजय सूद के पक्ष में नाभा क्षेत्र में कि वोट एंड स्पोर्ट अपील. वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ने कहा कि हिमाचल की जनता ने दिया एक नारा कहा डबल इंजन कि गाड़ी भाजपा संघ फाड़ी क्यूंकि यहाँ के लोगों से जो विकास कि राह देखी है जिसमे एम्स, पीजीआईं सेंटर , 4 आइआईटी कॉलेज, आइआएम, केंद्रीय विश्विधालय , केंद्रीय विद्यालय, 4 फोरलाने, भानुपली रेलवे लाइन, वंदे भारत रेल यह विकास कि रफतार है फिर भाजपा सरकार है। बल्क ड्रग पार्क और मेडिकल डिवाइज पार्क से 30 हज़ार करोड़ का निवेश आएगा और 40000 युवाओं को रोजगार प्राप्त होगा. भाजपा ने अपने घोषणा पत्र के माध्य्म से महिला शशिकृतिकरण के माध्य्म से महिलाओं विकास कि बात नहीं कि जाती महिला नेतृत्व विकास पर बल देते हैँ। विपक्ष पर हमला सादते हुए कहा कि आज विपक्ष है कहाँ प्रियंका उत्तर प्रदेश में खाता नहीं खोल पाए और राहुल बाबा सैर स्पाटे पर नीलके हैँ टुकड़े टुकड़े गैंग सै साथ यात्रा पर निकले हैँ जो भारत को तोड़ने कि बात करते हैँ वह क्या भारत जोड़ेंगे। हिमाचल में भाजपा कि डबल इंजन कि सरकार आएगी फिर जनता प्रदेश में कमल खिलायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: