कांग्रेस बिखरा हुआ कुनबा, तख्त बदलेगा न ताज़ हिमाचल में बदलेगा केवल रिवाज़, देर शाम तक बीजेपी जारी करेंगी प्रताशियों की सूची, मुख्यमंत्री कल भरेंगे नामांकन,,,भाजपा उपाध्यक्ष

कांग्रेस बिखरा हुआ कुनबा, तख्त बदलेगा न ताज़ हिमाचल में बदलेगा केवल रिवाज़, देर शाम तक बीजेपी जारी करेंगी प्रताशियों की सूची, मुख्यमंत्री कल भरेंगे नामांकन,,,भाजपा उपाध्यक्ष

चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जोरों पर हैं. बीजेपी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला हैं. बीजेपी ने कांग्रेस को बिखरा हुआ कुनबा बताया हैं जिसमें टिकटों के लिए संघर्ष चला हैं.

भाजपा उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस एक बिखरा हुआ कुनबा है जबकि बीजेपी मोदी के नेतृत्व में सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद संगठित हैं.कांग्रेस में सबकी अलग अलग वाणी हैं. चार-चार अध्यक्ष कांग्रेस में बनाये गए. युवा कांग्रेस विरोध पर उतर आया है. बीजेपी पूरी तरह एकजुट हैं इस बार न तख्त बदलेंगे न ताज बदलेंगे केवल रिवाज़ बदलेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीब लोगों के इलाज के लिए कोई कदम नहीं उठाया. जयराम की सरकार हिमकेयर योजना लेकर आई जिसमें 3 लाख 22 हजार परिवारों का मुफ्त इलाज करवाया जा चुका है. प्रदेश के लिए छह मेडिकल कॉलेज बीजेपी सरकार ने दिए. एम्स के लिए कांग्रेस ने जमीन देने में कांग्रेस ने पांच साल लगा दिए जबकि बीजेपी सरकार ने इसे पांच सालों में जनता की सेवा में सपुर्द कर दिया. महंगाई के सवाल के जवाब में भारद्वाज ने कहा कि महंगाई देश की नहीं यह वेश्विक समस्या है. केंद्र सरकार इसके लिए चिंतित है गरीब लोगों का चूल्हा जलता रहें इसके लिए गरीबों को निशुल्क राशन दिया जा रहा हैं. इसके अलावा भी महंगाई से राहत के लिए कई अन्य योजनाएं चलाई जा रही हैं.


वंही राजीव भारद्वाज ने बताया कि भाजपा प्रत्याशियों की सूची लगभग तैयार हैं. दिल्ली में आज भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक है जिसमें फाइनल लिस्ट पर मोहर लग जाएगी. देर रात तक लिस्ट जारी कर दी जाएगी. जिसके बाद कल मुख्यमंत्री नामांकन भरने जा रहें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: