कांग्रेस प्रचार को मिलेगी रफतार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षा प्रतिभा सिंह समेत कांग्रेस प्रचार प्रसार कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखू को मिला पार्टी कि तर्फ से उड़नखटोला।


हिमाचल प्रदेश चुनावी सरगर्मियां हुई तेज : कांग्रेस पार्टी के उमीदवारों की उम्मीदों को लगे पंख, प्रतिभा सिंह समेत ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखू को कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पार्टी की तरफ से मिला हेलीकॉप्टर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र से भरेगी चुनावी हुंकार, वही कल प्रचार प्रसार कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकाघाट एवं मनाली में करेंगे प्रचार प्रसार।


हिमाचल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह 25 अक्टूबर को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। कांग्रेस हाईकमान ने प्रतिभा सिंह को इलेक्शन खत्म होने तक प्रचार के लिए हेलिकॉप्टर दे दिया है। वह दिवाली के दूसरे दिन यानी 25 अक्टूबर को शिमला से सीधे जंजैहली जाएंगी।
यहां सराज विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी चेतराम के नामांकन में मौजूद रहेंगी। नॉमिनेशन फाइल करने के बाद वह जनसभा को संबोधित करके मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को हराने के लिए चेतराम के लिए वोट देने, सपोर्ट एंड इलेक्ट करने की अपील करेंगी।
दोपहर बाद 2 बजे प्रतिभा सिंह चैल चौक जाएंगी और नाचन विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के नामांकन में भी मौजूद रहेंगी। इसी दिन वह धर्मपुर जाएंगी और पार्टी प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होंगी। शाम के वक्त प्रदेशाध्यक्ष हेलिकॉप्टर से रामपुर रवाना होंगी।
प्रतिभा सिंह 26 अक्टूबर की सुबह रामपुर से किन्नौर के सांगला जाएंगी। यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद आनी विधानसभा क्षेत्र आएंगी। दोपहर बाद आनी में जनसभा करेंगी। आनी से प्रतिभा सिंह दोबारा रामपुर लौटेंगी।

ग़ौरतलब है कि प्रतिभा सिंह लगभग 25 दिन से प्रचार अभियान से दूर रही हैं। इससे कांग्रेस प्रचार में पिछड़ गई है। अब पार्टी ने टिकट तय कर दिए हैं और सभी नेता प्रचार में कूद गए हैं। उन पर अब चुनाव जिताने की जिम्मेदारी रहेगी। इनके इलावा इसी तरह कांग्रेस के दूसरे बड़े नेताओं को भी अपने-अपने चुनाव क्षेत्र से बाहर निकलकर प्रचार में जुटना होगा। खासकर कौल सिंह ठाकुर, मुकेश अग्निहोत्री, सुखविंद्र सिंह सुक्खू, ठाकुर राम लाल, आशा कुमारी, धनीराम शांडिल, विक्रमादित्य सिंह इत्यादि नेताओं को भी प्रचार में जान फूंकनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: