आउटसोर्स भर्तियों में हुआ घोटाला, मामले की हो CBI जांच- सुरजीत ठाकुर

आउटसोर्स भर्तियों में हुआ घोटाला, मामले की हो CBI जांच- सुरजीत ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में हुए आउटसोर्स भर्तियों में कथित रूप से 110 फर्जी कंपनियों की ओर से भर्ती करने को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सरकार पर हमला साधा है. हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की नाक के नीचे भगलत तरीके से भर्तियां होती रही, लेकिन सरकार को इस बारे में पता नहीं चला. ठाकुर ने कहा कि इससे पहले भी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर सरकार अब तक चुप्पी साधे हुए है. उन्होंने मामले की सीबीआई जांच करने की मांग उठाई है.

हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि लंबे समय तक फर्जी कंपनियां आउटसोर्स पर भर्तियां करती रही. ऐसा बिना सरकार के शह के नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि अब नीति बनाने के समय इस फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर प्रदेश के युवाओं के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की.

वहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को आम आदमी पार्टी ने राजनीतिक करार दिया. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को गुमराह करने के लिए हिमाचल आ रहे हैं. अगर सरकार ने लोगों के लिए कुछ किया होता, तो उन्हें इस तरह चुनाव से पहले हिमाचल चलाने की जरूरत नहीं पड़ती.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: