सोलन स्थित एसआईएलबी में बीबीए के छात्रों के लिए विदाई समारोह

सोलन स्थित एसआईएलबी में बीबीए के छात्रों के लिए विदाई समारोह

  सोलन स्थित शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) में बीबीए तृतीय वर्ष के छात्रों के लिए शनिवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती को श्रद्धांजलि के साथ हुई और संस्थान की अध्यक्षा सरोज खोसला मुख्य अतिथि रहीं.

समारोह का आयोजन और संचालन बीबीए प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा किया गया। इस अवसर पर छात्रों को उनके व्यक्तित्व और प्रतिभा के अनुसार टाइटल दिए गए,  रेट्रो डांस, कॉलेज लाइफ का एक स्नैपशॉट और कव्वाली जैसे डांस कार्यक्रम भी आयोजित किये गए। विदाई के दौरान सभी छात्र भावुक हो गए और संस्थान में बिताए तीन साल के अपने अनुभव साझा किए, उन्होंने सभी शिक्षकों को प्रेरणा के स्रोत के रूप में प्रशंसा की और उन्हें धन्यवाद दिया।

  संस्थान की निदेशक डॉ. शालिनी शर्मा और बीबीए विभाग के सभी शिक्षकों ने निवर्तमान छात्रों की कामना की और उनके उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना की और अपने संदेशों के माध्यम से सभी को समाज पर एक अलग छाप छोड़ने के लिए प्रेरित किया।

संस्थान की अध्यक्षा सरोज खोसला ने विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वे जीवन में अपने बड़े लक्ष्यों को प्राप्त कर माता-पिता, शिक्षकों और संस्थान का नाम रोशन करें।  समारोह के अंत में, हरमन और अर्णव को मिस और मिस्टर फेयरवेल चुना गया, मुस्कान और शोभित ने मिस और मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब जीता, अक्षिता और ऋतिक को मिस एंड मिस्टर पॉपुलर का खिताब मिला, और पारुल और लोकेश को मिस और मिस्टर  स्माइल के रूप में चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: