4 सितंबर को कोंग्रेस पार्टी दिल्ली के रामलीला मैदान में बढ़ती महंगी, बेरोजगारी जैसे अन्य मुद्दों को लेकर हल्ला बोल।

4 सितंबर को कोंग्रेस पार्टी दिल्ली के रामलीला मैदान में बढ़ती महंगी, बेरोजगारी जैसे अन्य मुद्दों को लेकर हल्ला बोल।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में भर्ती महंगाई की रोजगारी सफाई मुद्दों को लेकर किन 10 साल के खिलाफ खेला बोल विरोध प्रदर्शन करने को लेकर किया एलान। इसको लेकर हिमाचल प्रदेश से भी हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता होंगें शामिल।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष नरेश चौहान मैं जानकारी देते हुए कहा कि 4 सितंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में केंद्र की मोदी सरकार को देश एवं प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों से अवगत कराने के लिए कांग्रेस पार्टी बढ़ती महंगाई बेरोजगारी तथा अन्य मुद्दों को लेकर हल्ला बोल करने जा रही है । उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश से भी हजारों की संख्या में प्रदेश कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों के साथ-साथ कार्यकर्ता भी दिल्ली कूच करेंगे।

कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई हाल ही में प्रदेश की जनता को दी गई गारंटीयों को लेकर सत्ता पक्ष द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब में नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा बौखलाहट में है इसलिए मुख्यमंत्री समेत सरकार विपक्ष द्वारा दी जा रही प्रदेश की जनता को गारंटीयों को लेकर इस तरह की बयानबाजी कर रही है। हालाकि होना यह चाहिए था कि प्रदेश सरकार को अपने द्वारा 5 सालों में किए गए कार्यों का जनता को रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए था। विपक्ष ने तो जनता को गारंटी दी है कि सत्ता में आते ही 10 घंटे में जो कि हाल ही में जनता के लिए घोषित की गई है उन्हें शत-प्रतिशत लागू किया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर जो सवाल उठाए हैं उस टिप्पणी के बजाय हिमाचल प्रदेश में जो 5 सालों में भाजपा सरकार ने कार्य किए हैं उसका जनता को देना चाहिए यदि वाकई में ही प्रदेश सरकार ने सराहनीय कार्य किए होंगे जनता के साथ-साथ विपक्ष भी उन कामों की सराहना करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: