27 जुलाई से प्रदेश भर में प्रारम्भ करने जा रही रोजगार संघर्ष यात्रा कि पूर्व संध्या पर स्तिथियों का रघुवीर सिंह बाली तथा हिमाचल सह प्रभारी संजय दत्त।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री तथा नगरोटा कि शान लहलाये जाने वाले स्वर्गीय गुरमुख सिंह बाली का एक सपना था कि हर युवा को मिले रोजगार। उन्होंने 2012 में रोजगार संघर्ष यात्रा शुरू कि थी इस यात्रा का पुनर्जिवित करते हुए कांग्रेस पूरे प्रदेश में 27 तारीख से बेरोजगारी के खिलाफ युद्धघोष करने जा रही।

कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी के खिलाफ बिगुल फूंकने जा रही है. पूर्व मंत्री जीएस बाली के 2012 में चलाए गए रोजगार संघर्ष यात्रा को फिर से पुनर्जिवित करते हुए कांग्रेस पूरे प्रदेश में 27 तारीख से बेरोजगारी के खिलाफ युद्धघोष करने जा रही है. कांग्रेस हाईकमान के निर्देश के बाद जीएस बाली के जन्मदिन के मौके पर 27 जुलाई को प्रदेश के फायर-ब्रांड युवा नेता AICC राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के नेतृत्व में रोजगार संघर्ष यात्रा का आगाज होगा. इस मौके पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व हिमाचल प्रदेश के नगरोटा बगवां के गांधी ग्राउंड में मौजूद रहेगी.
पार्टी के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, दीपेंद्र हुड्डा, गुरकिरत कोटली, अल्का लांबा, पीसीस चीफ प्रतिभा सिंह, सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री, कैपेन कमेटी के चीफ ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू, राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली और विधायक विक्रमादित्य सिंह मौजूद रहेंगे. इस दौरान आरएस बाली और विक्रमादित्य सिंह के हाथों में बेरोजगारी के खिलाफ रोजगार संघर्ष यात्रा का बैंटन सौंपा जाएगा. इसके बाद रोजगार संघर्ष यात्रा पूरे प्रदेश में इन दोनों युवा नेताओं के नेतृत्व में निकाली जाएगी. इस दौरान पार्टी चुनाव के मद्देनजर प्रदेश की जनता से 6 बड़े वादे जारी करेगी. इस वचन पत्र के जरिए पार्टी अपना एजेंडा भी साफ कर देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: