हिमाचल भाजपा पीएम मोदी के नेतृत्व में आठ साल के सुशासन का जश्न मनाएगी

हिमाचल भाजपा पीएम मोदी के नेतृत्व में आठ साल के सुशासन का जश्न मनाएगी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश इकाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार के आठ साल पूरे होने को ‘आठ साल की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम’ के रूप में मनाएगी। यह कार्यक्रम 30 मई से 15 जून तक रहेगा।
इस कार्यक्रम के तहत हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला का दौरा करेंगे, उनके साथ उनके कुछ कैबिनेट मंत्री भी होंगे।
यह कार्यक्रम शानदार होगा और इस कार्यक्रम से हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएगा।
30 मई से 15 जून के कार्यक्रम के तहत पार्टी के सभी मोर्चों के कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न अभियान चलाए जाएंगे।
भाजपा जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत कोविड काल में विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान, मोदी सरकार ने केंद्रीय योजना के तहत 9 करोड़ परिवारों को मुफ्त राशन देने का काम किया, अटल सुरंग हमारे राज्य को भाजपा सरकार की ओर से उपहार था और रेणुका बांध जिसे 1993 से एक लंबी मांग के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7000 करोड़ की निर्माण लागत के साथ हमे सौंपा , आज सिरमौर में आईआईएम और बिलासपुर को एम्स मिला है यह हमारे छोटे जैसे राज्य के लिए बड़ी बात है ।
बीजेपी ने हमेशा हमारे पहाड़ी राज्य के पक्ष में सोचा है।
कश्यप ने कहा कि राज्यव्यापी ‘आठ साल की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम’ के तहत जिला स्तर पर ‘रिपोर्ट टू द नेशन’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित करने की योजना तैयार की गई है।
उन्होंने कहा कि अभियान के तहत आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान लोगों के बीच केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालने वाला एक पत्रक वितरित किया जाएगा।
कश्यप ने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तहत केंद्र में भाजपा सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है। पार्टी कार्यकर्ता केंद्र सरकार की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराने के लिए घर-घर जाकर संपर्क अभियान चलाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: