हिमाचल आम आदमी पार्टी के नेता एस. एस. जोगटा कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल, प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में थामा कांग्रेस पार्टी का हाथ।

हिमाचल आम आदमी पार्टी के नेता एस. एस. जोगटा कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल, प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में थामा कांग्रेस पार्टी का हाथ।

बीते कल तक आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आ रहा है नेता भी पहुंचे कांग्रेस के द्वार!

पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी से नाराज चल रहे एसएस जोगटा ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के पूर्व अध्यक्ष जोगटा ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली. जोगटा बीते कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे और पार्टी कार्यक्रमों से नदारद नजर आ रहे थे. ऐसे में पहले से ही उनके आम आदमी पार्टी छोड़ने की चर्चा जोरों पर थी. खास बात यह भी रही कि जो लोग कार्यकर्ता कल तक आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आ रहे थे, वे भी आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए.

आम आदमी पार्टी छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले एस.एस. जोगटा ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर गुबार निकाला. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास हिमाचल प्रदेश के लिए कोई विजन नहीं है. नेता आते हैं और बिना सिर-पैर की बात कर वापस चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदारी का दावा करती है, लेकिन दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन सलाखों के पीछे हैं और अब अगली बारी मनीष सिसोदिया की है. उन्होंने कहा कि वे आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली से परेशान थे और अब उन्होंने घर वापसी की है.

एस.एस. जोगटा ने की प्रतिभा सिंह को जब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर कमान मिली थी. उसी समय में उन्होंने यह तय कर लिया था कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने कर्मचारियों के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. भाजपा सरकार के कर्मचारियों को बढ़ाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर वर्ग की हितैषी और सत्ता में वापसी करने जा रही है।

हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने आम आदमी पार्टी से कांग्रेस पार्टी में आने पर एसएस जोगटा का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि जोगटा की विचारधारा कांग्रेस पार्टी से जुड़ी रही है. उनके पार्टी में आने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि जोगटा ने आम आदमी पार्टी छोड़ कांग्रेस में आकर घर वापसी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: