हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम के तहत कालीबाड़ी में कांग्रेस ने किया सम्मेलन का आयोजन, सरकार पर साधा निशाना


हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम के तहत कालीबाड़ी में कांग्रेस ने किया सम्मेलन का आयोजन, सरकार पर साधा निशाना

शिमला नगर निगम चुनावो को देखते हुए कांग्रेस ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाने के लिए  हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम शुरू किया है । इसके तहत रविवार को शिमला कालीबाड़ी हाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें कांग्रेस महासचिव ओर शहरी कांग्रेस प्रभारी यशवंत छाजटा , कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान, शहरी अध्यक्ष जिंतेंद्र चौधरी पूर्व विधायक आदर्श सूद ओर अमित शर्मा सहित अन्य नेता और कैथू वार्ड के कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।  इस सम्मेलन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जम कर निशाना साधा। इसके बाद कांग्रेस नेताओ ने अप्पर कैथू वार्ड में घर घर जा कर सरकार की नाकामियों को बताया गया। 



कांग्रेस महासचिव यशवंत छाजटा ने कहा कि देश मे मॅहगाई आसमान छू रही है और केंद्र की मोदी सरकार ने खाद्य वस्तुओं पर भो जीएसटी लगा दिया है। सरकार की जनविरोधी  नीतियों को लेकर लोगों को जागरूक करने कांग्रेस ने पोल खोल हल्ला बोल   कार्यक्रम चलाया गया है ओर आज अपर कैथू  वार्ड नंबर 3 में बैठक का आयोजन किया गया पार्टी के सभी कार्यकर्ता पहुचे हैं खासकर युवा इसमें हिस्सा ले रहा है । 


उन्होंने कहा कि  युवा महिलाएं कर्मचारी आम जनता  सरकार की नीतियों से परेशान है सरकार  किसी के हित कोई फैसला नहीं ले पा रही है।  महंगाई बेरोजगारी सरकार के लिए आज कोई मुद्दा नहीं रह गया है सरकार के लिए खाद्य पदार्थों पर भी जीएसटी लगा दिया है सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है इनकी नाकामियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए ये कार्यक्रम शुरू किया गया है आज  वार्ड नम्बर 3 में ये कार्यक्रम चलाया गया है और आने वाले  समय मे सभी वार्डो में सरकार के जनविरोधी नीतियों को लेकर जायेगे। इसके अलावा शिमला शहर में ये सरकार  पानी गरवेज सहित अन्य  सुविधाएं देने में ये सरकार नाकाम रही है जिसके चलते ही  सरकार नगर निगम चुनाव नहीं करवाना चाहती है भाजपा को डर है कि  चुनाव हारते हैं तो विधानसभा चुनाव से बुरी हर देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: