सोनिया गांधी पर टिप्पणी पर भड़की युवा कांग्रेस शिमला में जलाया स्मृति ईरानी का पुतला।


सोनिया गांधी पर टिप्पणी पर भड़की युवा कांग्रेस शिमला में जलाया स्मृति ईरानी का पुतला


लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ओर कांग्रेस की राष्टीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बहसबाजी हुई थी जिस पर कांग्रेस भड़क गई है और स्मृति ईरानी के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे है। राजधानी शिमला में युवा कांग्रेस द्वारा बारिश के बीच स्मृति ईरानी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और उनका पुतला फूंका। साथ ही युवा कांग्रेस ने स्मृति ईरानी पर उनकी बेटी के मामले से ध्यान भटकाने के लिए सोनिया गांधी पर टिपण्णी करने के आरोप लगाए।


शिमला युवा कांग्रेस प्रभारी राहुल यादव ने कहा कि स्मृति ईरानी ने संसद में मचाया है और ये सब वो अपनी बेटी को बचाने की कोशिश कर रही है । कांग्रेस नेता अधीर रंजन जोकि बंगाल से आते है और उन्होंने राष्टपति को लेकर जानबूझ कर बयान नही दिया बल्कि उनकी जुबान फिसली है और उसके लिए उन्होंने मागी भी माग ली लेकिंन स्मृति ईरानी जानबूझकर इस मामले को तूल दे रही है । उनकी बेटी गोवा में रेस्टोरेंट चला रही है जहाँ बीफ गाय का मांस और शराब परोस रहे है। उससे लोगो का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। स्मृति ईरानी पूरी तरह से बोखला गई है और अपशब्द का प्रयोग सोनिया गांधी के लिए कर रही है जिसे किसी भी सूरत में बर्दास्त नही किया जाएगा।

आज पुतला फूंका है और अंबे अपना रवैया बदलने की नसीहत दी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी सिलेंडर जब 400 रुपए था तो दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन करती थी अब 11 सौ रुपए सिलेंडर हो गया है ओर अब उन्हें महगाई नजर नही आती है। ये सरकार गरीबो के बारे नही सोचती केवल गरीबो का शोषण करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: