सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल का पलटवार,ट्वीट कर कहा दिल्ली मॉडल मतलब ईमानदार सरकार। ट्वीट कर जयराम पर किया पलटवार सवाल परिस्थितियों का नहीं नीयत का है जयराम जी “आम आदमी पार्टी” की नीयत है साफ

सीएम के बयान पर आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल का पलटवार,ट्वीट कर कहा दिल्ली मॉडल मतलब ईमानदार सरकार

ट्वीट कर जयराम पर किया पलटवार सवाल परिस्थितियों का नहीं नीयत का है जयराम जी “आम आदमी पार्टी” की नीयत है साफ

नई दिल्ली

कांगड़ा दौरे से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जयराम के बयान पर ट्वीट किया है । अरविंद केजरीवाल ने जयराम ठाकुर के बयान पर ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली मॉडल मतलब ईमानदार सरकार।अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जयराम जी का कहना है कि हिमाचल में ईमानदार सरकार इसलिए नहीं हो सकती क्योंकि हिमाचल की सामाजिक एवं राजनैतिक परिस्थितियां अलग है ?
सवाल परिस्थितियों का नहीं,नियत का है जयराम जी।” आप” की नीयत साफ है।
पंजाब / दिल्ली की तरह हिमाचल में भी अब “आप” ईमानदार की सरकार देगी।

दरअसल धर्मशाला में पत्रकारों के सवाल के एक जबाब में सीएम जयराम ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल के हिमाचल दौरे को लेकर कहा था कि अरविंद केजरीवाल चुनाव को लेकर हिमाचल में लगातार दौरे कर रहे हैं लेकिन हिमाचल में दिल्ली मॉडल स्वीकार नहीं किया जाएगा। यहां की सामाजिक और भगौलिक परिस्थितियां अलग हैं। जिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पलटवार किया है।

अरविंद केजरीवाल के कांगड़ा दौरे से पहले भाजपा कितनी बौखला गई है जिसका असर जयराम ठाकुर के बयानों में साफ दिख रहा है। क्योंकि केजरीवाल के दौरे से पहले भाजपा ने नगरोटा बगवां में एक जनसभा का आयोजन किया था जिसमें भीड़ नहीं जुट पाई भीड़ न जुट पाने की बौखलाहट जयराम ठाकुर में दिख रहा है। क्योंकि दिल्ली मॉडल की देशभर में चर्चा हो रही है और आम लोग दिल्ली मॉडल से प्रभावित होकर पार्टी से लगातार जुड़ रहे हैं और हिमाचल में पार्टी का कुनबा बढ़ता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: