शिमला लिफ्ट में स्व वीरभद्र सिंह की पट्टिका हटाने पर हांगमा, कांग्रेस सचिव एवं पूर्व पार्षद इंदरजीत बैठे धरने पर

शिमला लिफ्ट में स्व वीरभद्र सिंह की पट्टिका हटाने पर हांगमा, कांग्रेस सचिव एवं पूर्व पार्षद इंदरजीत बैठे धरने पर

राजधानी शिमला के काटरोड से मॉल के लिए लगाई गई  नई लिफ्ट पर स्व वीरभद्र सिंह की पट्टिका हटा दी गई है। जिस पर स्थानीय पार्षद ओर कांग्रेस के प्रदेश सचिव इंद्रजीत सिंह भड़क गए और  लिफ्ट के बाहर ही धरने पर बैठ गए है ओर जब तक दोबारा पट्टिका नही लगाई जाती तब तक धरने पर बैठे रहने की चेतावनी दे दी है।
उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार चुनाव नजदीक आता देख इस तरह के काम कर रही है जिसे किसी भी सुरत भी बर्दाश्त नही किया जाएगा।

इंदरजीत सिंह ने कहा कहा कि 2016 में स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने नई लिफ्ट का उद्घाटन किया था ओर मॉल रॉड पर उनकी पट्टिका लगाई गई थी लेकिन आज उनकी पट्टिका को यहां से हटा कर नीचे रख दिया गया है जोकि किसी भी सूरत में सहन नही किया जाएगा। वीरभद्र सिंह हिमाचल के मसीहा के रूप में जाने जाते रहेंगे । प्रदेश भर में उन्होंने  पार्टी लाइन से उठ कर अभूतपूर्व विकास किया है जिसे भुलाय नही जा सकता है।लेकिन आज उनके नामो की पट्टिकाओ को तोड़ा जा रहा है। प्रदेश सरकार चुनाव नजदीक आता देख अपनी पट्टिका लगाने में लगी है और कई कार्य ऐसे है जोकि पूर्व की वीरभद्र सरकार ने किए थे और उनके कार्यो पर दोबारा से  पट्टिका लगाने का काम किया जा रहा है।
इंदरजीत सिंह ने कहा कि चुनाव नजदीक आता देख इस तरह की निम्न स्तर की राजनीति की जा रही है जिसे बर्दास्त नही किया जाएगा। इसको लेकर अधिकारियों से बात की गई है और पट्टिका जल्द दोबारा लगाने को कहा है और जब तक पट्टिका नही लगाई जाती है तब तक यही धरने पर बैठे रहेगे।



बता दे मॉल रोड  लिफ्ट के प्रवेश द्वार पर ही स्व वीरभद्र सिंह के नाम की पट्टिका लगाई थी और अब लिफ्ट के साथ ही टॉयलेट का निर्माण किया जा रहा है और उसके लिए रास्ता बनाने के लिए पट्टिका ही वहां से हटा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: