शिमला में भाजपा कोर ग्रुप कि बैठक आयोजित। 2022 कि तैयारीयों के साथ साथ प्रधानमंत्री मोदी के बिलासपुर दौरे को लेकर भी होगी चर्चा।

शिमला : होटल पीटरहॉफ में भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई शुरू। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप कि अध्यक्षता में हो रही है कोर ग्रुप कि बैठक ।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, पूर्व पार्टी अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, सतपाल सत्ती, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जमवाल, राकेश जमवाल और त्रिलोक कपूर ने भी बैठक में हिस्सा लिया।


सुरेश कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही हिमाचल का दौरा करेंगे। सितंबर में प्रधानमंत्री द्वारा एम्स का शुभारंभ किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि एम्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसे तेज गति से बनाया जा रहा है और समय से पहले पूरा कर लिया जाएगा। प्रधानमंत्री जल्द ही भाजयुमो की रैली को भी संबोधित करेंगे, हमने इसके लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया है।
उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हालिया दौरा पूरी तरह सफल रहा। आने वाले समय में इस तरह के और भी दौरे होंगे। कोर ग्रुप कि बैठक में आने वाले विधानसभा 2022 को जितने के लिए भी रणनीति बनाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: