शिमला के कैथू वार्ड से  कांग्रेस ने शुरू किया पोल खोल हल्ला बोल अभियान, भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जा रही कांग्रेस


शिमला के कैथू वार्ड से  कांग्रेस ने शुरू किया पोल खोल हल्ला बोल अभियान, भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जा रही कांग्रेस


प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ शिमला कांग्रेस ने  मोर्चा खोल दिया है और सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने के लिए पोल खोल हल्ला बोल अभियान शुरू कर दिया है शुक्रवार को देर शाम कैथू वार्ड से इसकी शुरुआत की गई। जहां कांग्रेस नेताओं द्वारा पेट्रोल की बढ़ती कीमत पानी की समस्या टूटी सड़कें स्ट्रीट लाइट और सरकार की नाकामियों को जनता को अवगत करवाया गया.


कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ आज से कांग्रेस ने पोल खोल हल्ला बोल अभियान शुरू किया है और इसके तहत लोगों को केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है।  केंद्र की मोदी सरकार ने खाद्य वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर आम लोगों का जीना मुश्किल  कर दिया है ये पहली बार हुआ है कि किसी सरकार ने खाने पीने की वस्तुओं पर जीएसटी लगाया गया हो। यही नही  किताबों पेंसिल तक पर जीएसटी लगा दिया गया है इसको लेकर आज शिमला नगर निगम के कैथू  वार्ड से अभियान शुरू किया गया है और लोगों के घर घर जाकर केंद्र भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है। इसके अलावा शिमला शहर में पानी की समस्या सड़कों सहित अन्य मुद्दों को भी इस अभियान के तहत बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस अभियान को शिमला के सभी वार्डों में चलाया जाएगा जिसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से जन संवाद स्थापित करेगी और सरकार की कारगुजारी को जनता के बीच ले जाएगी।



वही शिमला शहरी कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने कहा कि महंगाई से आज हम लोग परेशान हैं लोगों को घर चलाना मुश्किल हो गया है वह पर से केंद्र की मोदी सरकार ने खाद्य वस्तुओं पर जीएसटी लगा दिया है इसके अलावा शिमला शहर में पानी के बिलों से लोग परेशान हैं लोगों को पानी मिल नहीं रहा है और भारी-भरकम बिल जल निगम द्वारा थमाया जा रहा है इसके खिलाफ कांग्रेस लोगों के घरों में जाकर इस सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: