रोजगार संघर्ष यात्रा के लिए विक्रमादित्य सिंह ने मांगा युवाओं का समर्थन, कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं को ब्याज मुक्त ऋण उपलब्ध कराने का वादा



रोजगार संघर्ष यात्रा के लिए विक्रमादित्य सिंह ने मांगा युवाओं का समर्थन, कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं को ब्याज मुक्त ऋण उपलब्ध कराने का वादा

शिमला: चुनावी साल में हिमाचल कांग्रेस एक्टिव मोड में नजर आ रही है. चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी बेरोजगारी और महंगाई को मुद्दा बना रही है. इसके लिए कांग्रेस की ओर से प्रदेश भर में रोजगार संघर्ष यात्रा की शुरुआत की गई है. इस यात्रा का जिम्मा विधायक विक्रमादित्य सिंह और राष्ट्रीय सचिव रघुबीर सिंह बाली के कंधे पर डाला गया है।



शिमला ग्रामीण के विधायक और हिमाचल कांग्रेस के महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने युवा रोजगार यात्रा के लिए प्रदेश भर के युवाओं को समर्थन मांगा है. उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर खिलवाड़ किया है. प्रदेश भर में 13 लाख से अधिक बेरोजगार हैं. सरकार ने रोजगार देने के बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन आज हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है. विक्रमादित्य सिंह ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश की सभी 68 विधानसभा क्षेत्र में एक लाख युवाओं को ब्याज मुक्त लग करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसके लिए कांग्रेस सरकार आने पर 680 करोड़ की व्यवस्था की जाएगी.

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में सरकारी कर्मचारी, बागवान और युवाओं समेत सभी वर्ग बुरी तरह परेशान है. सरकार ने बागवानी का भी बुरी तरह शोषण किया है. बागबान बार-बार अपनी समस्याएं उठा रहे हैं, लेकिन सरकार इन्हें सुलझाने के लिए कोई सकारात्मक कदम उठाती नजर नहीं नहीं आ रही है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार में पुलिस भर्ती समेत अन्य घोटालों की भी कांग्रेस सरकार आने पर गहनता से जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: