मन की बात कार्यक्रम भारत को एकीकृत करने की एक पहल : कश्यप

मन की बात कार्यक्रम भारत को एकीकृत करने की एक पहल : कश्यप

• इस बार हम कसुम्पटी विधान सभा जीतेंगे

शिमला, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के कुफरी-जुंगा बूथ संख्या 24 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 90वें संस्करण को सुना।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मन की बात कार्यक्रम के जरिए भारत को एकीकृत किया है।


कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हिमाचल में चल रही साइकिल रैली का जिक्र किया जो शिमला से मंडी तक चली थी। इस रैली से प्रधानमंत्री ने हरित क्रांति का संदेश दिया। यह गर्व की बात है कि पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में हिमाचल का जिक्र किया है।
उन्होंने कहा कि किन्नौर जिले के लोगों के मन की बात के चलचित्र इस खूबसूरत कार्यक्रम में देखने को मिले, यह राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल के प्रति प्रेम को दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस कार्यक्रम को बूथ स्तर पर सुनने का फैसला लिया है और मुझे इस पर प्रतिक्रिया देते हुए खुशी हो रही है।
हम जल्द ही सभी विधानसभा क्षेत्रों में पंच परमेश्वर सम्मेलन का आयोजन करेंगे।
उन्होंने कहा कि यह चुनावी साल है और ऐसा लग रहा है कि नवंबर में चुनाव होंगे, हमें और अधिक मेहनत करने की जरूरत है और बूथ स्तर पर सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि आइए हम सभी संकल्प लें कि इस बार विधानसभा चुनाव में हम इस कसुम्पटी सीट को जीतेंगे।
उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि हमारी पार्टी के उत्साह को देखकर कि “बार कसुम्पति में कमल खिलेगा”
इस अवसर पर कसुम्प्टी मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका, गुड़िया सक्षम बोर्ड की अध्यक्ष रूपा शर्मा, मीडिया सह प्रभारी करण नंदा, नरेश चौहान, ब्रिगेडियर भोलेश्वर चोपड़ा, प्रतिभा बाली भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: