भाजपा त्रिदेव सम्मेलन के लिए हमीरपुर पूरी तरह से तैयार ; अपेक्षित लोगों के लिए विशेष व्यवस्था मण्डल , बूथ सत्र तक नाम कुर्सियों पर अंकित।



भाजपा त्रिदेव सम्मेलन के लिए  हमीरपुर पूरी तरह से तैयार ; अपेक्षित लोगों के लिए विशेष व्यवस्था मण्डल , बूथ सत्र तक नाम कुर्सियों पर अंकित।

हमीरपुर में होने जा रहे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के त्रिदेव सम्मेलन की संपूर्ण तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। त्रिदेव सम्मेलन की व्यवस्थाओं की बात करें तो हर काम को विशेष तरीके से करने वाली बीजेपी के त्रिदेव सम्मेलन में व्यवस्थाएं भी विशेषता लिए हुए हैं। हमीरपुर के दोसडका पुलिस ग्राउंड में होने जा रहे त्रिदेव सम्मेलन में 6487 कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था की गई है और व्यवस्थाओं में लगे कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया जाए तो त्रिदेव सम्मेलन में अपेक्षित लोगों की संख्या लगभग 6487 बनती है। कार्यक्रम स्थल पर 6487 कुर्सियां लगाई गई है और सभी कुर्सियों पर विधानसभा क्षेत्र मतदान केंद्र और मतदान केंद्र के अधिकारी का नाम अंकित किया गया है अगर अधिकारियों की बात की जाए तो जैसे नाम स्पष्ट करता है त्रिदेव सम्मेलन का मतलब ही तीन देव यानी कि बूथ अध्यक्ष बूथ पालक और बीएलए की कुर्सी दाएं से बाएं की ओर लगी हुई है। अलग-अलग पंडालों में अलग-अलग विधानसभाओं के त्रिदेवों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

मुख्य पंडाल के इर्द-गिर्द लगाए गए छोटे पंडालों में आईटी और सोशल मीडिया के कार्यकर्ता जिनको सम्मेलन से संबंधित जिम्मेवारी सौंपी गई है वह लोग मौजूद रहेंगे। और दूसरी गाड़ी है एचपी बड़ा क्रम में पहुंचने वाले थे देवों को पहले आईटी व्यवस्था से जुड़े पदाधिकारियों के पास जाकर अपनी पहचान सत्यापित करवानी पड़ेगी जोकि क्यूआर कोड स्कैन करके किए जाएंगे और यह qr-code कार्यकर्ताओं को पार्टी द्वारा ही उपलब्ध कराए गए हैं। इस प्रक्रिया के लिए कार्यक्रम स्थल पर 18 पंडाल स्थापित किए गए हैं इसके अलावा आने वाले श्री देवों के आदर सत्कार के लिए महिला मोर्चा को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: