भजापा कोर ग्रुप कि बैठक में 2002 विधानसभा चुनावों में मिशन रपीट को लेकर हुआ गहन मंथन।

विपक्ष पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर का हमला।


शिमला में केन्द्र सरकार के आठ साल के जश्न पर कांग्रेस की बयानबाजी पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी ने पिछले चार सालों में हिमाचल की सेवा करने में कोई कमी नहीं छोडी है। उन्होने कहा कि हिमाचल केा विशेष राज्य का दर्जा देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है और यह दर्जा कांग्रेस सरकारों ने छीना था। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को अपने संगठन और पार्टी की चिंता करनी चाहिए और कांग्रेस के बडे नेता देश में कम और विदेशों में ज्यादा नजर आते है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस लगातार एक बाद दूसरा राज्य हारती जा रही है और अभी हाल ही में पंजाब में कांग्रेस पार्टी को छोड कर बीजेपी में ज्वाइन हुए है यह शुरूआत है और कांग्रेस के बडे नेताओं की लंबी कतार लगी है भाजपा में आने के लिए।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल का झूठ अब जनता के सामने आ रहे है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी हुई आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार है और आम के मंत्री सत्येन्द्र जैन भ्रष्टाचार में गिरफतार हुए है। उन्होंने कहा कि आखिकर भ्रष्ट लोगों को आप की सरकार में मंत्री क्यों बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार बनने के दो माह के भीतर ही भ्रष्टाचार के आरोप लगे है तो एक मंत्री को निकालना पडा है और खालिस्तानी लोग अपनी बातों को रख रही है । वहीं प्रसिद्व गायक की हत्या होती है। उन्होंने कहा कि जहां जहां आम आदमी पार्टी की सरकार आती है वहां भ्रष्टाचार का बोलबाला होता है और कानून व्यवस्था चरमरा जाती है।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि कौन चुनाव जीत सकता है और कौन टिकट के लिए सशक्त है इसका काम पार्टी हाइकमान का है। उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा जीतने वाले उम्मीदवारों का चयन शीर्ष नेतृत्व का होता है। उन्होंने कहा कि विधानसभा की स्थानीय परिस्थितियों को देखकर विचार विर्मश करके ही टिकट के लिए उम्मीदवार का नाम फाइनल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: