ब्राह्मण महापंचायत करेगा हिमाचल में बीजेपी के पक्ष में प्रचार: वीरेश शांडिल्यजय राम ठाकुर के नेतृत्व में बीजेपी यूपी व उत्तराखंड जैसा प्रदर्शन करेगी: शांडिल्य।

शिमला : हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा प्रधान जेपी नड्डा के नेतृत्व में हिमाचल को मजबूत किया और देव भूमि की लोगो की निरतंर सेवा कर रहे हैं। शांडिल्य ने मुख्यमंत्री जयराम से कहा कि खलिस्तान का झंडा उठाने वालों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह के केस दर्ज करने का प्रस्ताव विधानसभा में पारित हो। उपरोक्त शब्द ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहे । वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उनके निवास पर देर शाम मिला और वीरेश शांडिल्य ने सीएम को भगवान परशुराम की प्रतिमा व दोशाला देकर सम्मानित किया। इस मौके पर उनके साथ बीजेपी पंजाब के वरिष्ठ नेता एव डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र से विधायक का चुनाव लड़ चुके संजीव खन्ना, ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय महासचिव लवली शर्मा अमित नंदा, एटीएफआई के हिमाचल अध्यक्ष राज कुमार अग्रवाल, राजेन्द्र परवाणु, बाबा विक्रम ,अरुण कुमार ,नीतीश दारा आदि मौजूद थे ।

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने जय राम ठाकुर को जहां अपना समर्थन दिया और कहा कि ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया की टीम जय राम ठाकुर को पुनः मुख्यमंत्री बनाने को लेकर बीजेपी के पक्ष में प्रचार कर न केवल ब्राह्मण समाज को बल्कि पूरे सनातन संमाज को बीजेपी के पक्ष में वोट देने के लिए जनसभाएं करेंगे। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि 100 करोड़ सनातनियो के लिए गर्व की बात है कि इस देश का प्रधानमंत्री एक संत सिपाही है और कोरिया आने पर संत बन हिन्दुस्तनियो को बचाते हैं और सिपाही बनकर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं। उन्होंने कहा कि आज मोदी,शाह नड्डा व योगी की जोड़ी अवतार है और जय राम ठाकुर इन अवतारो का रूप बन हिमाचल देव भूमि को मजबूत कर रहे हैं। उहोने कहा कि इस देश को सिर्फ मजबूत और विश्व गुरु मोदी के नेतृत्व में बीजेपी बना सकती है। शांडिल्य ने मुख्यमंत्री से हिमाचल में खलिस्तान व भिंडरावाला का झंडा उठाने वाली उन ताकतों को जो संविधान व तिरगे को चुनोती देती है उनके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर जेल में डाला जाए। और सर्वदलीय बैठक बुलाकर हिमाचल देव भूमि की शांति को भंग करने वाली ताकतों के खिलाफ सख्त करवाई करने का प्रस्ताव किया जाए । शांडिल्य ने दावा किया कि मोदी नड्डा व जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पुनः हिमाचल में बीजेपी उतराखंड,यूपी गोवा,मणिपुर जैसा प्रदर्शन करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: