पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह कि 88 वीं जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए किया रक्तदान शिविर का आयोजन।

पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह कि 88 वीं जयंती के पावन अवसर पर बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल कि अध्यक्षता में किया रक्तदान शिवर का आयोजन।

आज स्वर्गीय वीरभद्र सिंह जी की 88वी जयंती ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बड़सर के तत्वाधान में बड़सर में एक रक्तदान शिविर आयोजित कर मनाया गया। इस कार्यक्रम में 112 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ । इस अवसर पर मुख्य रूप से विधायक इंद्रदत्त लखनपाल व जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने अपनी उपस्थिति दर्ज की। इन नेताओं ने हिमाचल प्रदेश के जन नायक एवं विकास पुरुष पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि इस महान दिवंगत आत्मा ने अपने कार्यकाल में पूरे प्रदेश में विकास और राजनीतिक सुदृढ़ता के नए आयाम को कायम किया और इस पिछड़े प्रदेश को विकासशील प्रदेशों में देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाया।

नए पुराने हिमाचल का भेदभाव मिटाने में वीरभद्र सिंह की भूमिका बड़ी ही सराहनीय रही है। इन नेताओं के अनुसार हमीरपुर जिला और विशेष तौर पर बड़सर विधानसभा क्षेत्र में उन द्वारा करवाया गया विकास अस्मरणीय है । बड़सर को सिविल डिवीजन का दर्जा दिलवाना , बड़सर में सब जज कोर्ट लाना, बड़सर को सिविल अस्पताल का दर्जा दिलवाना, बिझडी डडवाल को तहसील का दर्जा दिलवाना, भोटा को नगर पंचायत का दर्जा देना, भोटा को सब तहसील बनवाना ,बड़ी संख्या में स्कूल अस्पताल देना सड़क व पेयजल योजनाओं का निर्माण करवाना व अन्य कई विकास कार्य स्वर्गीय मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जी की देन रही हैं। इन नेताओं ने रक्तदान करने वाले सभी साथियों का धन्यवाद किया। व वीरभद्र सिंह जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जिला व ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भाग लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: