पंजाब देकर मौका, खा गया धोखा, हिमाचल के लोग आप के झांसे में न आएं। बीजेपी की बी टीम आम आदमी पार्टी पर भरोसा कर अपना वोट न करें खराबः ढिल्लों।

पंजाब देकर मौका, खा गया धोखा, हिमाचल के लोग आप के झांसे में न आएं
बीजेपी की बी टीम आम आदमी पार्टी पर भरोसा कर अपना वोट न करें खराबः ढिल्लों

आम आदमी पार्टी ने बड़े बड़े वादे कर पंजाब में अपनी सरकार तो बना दी, लेकिन पंजाब में जो हालात हो गए हैं, उससे अब आप के झूठ और फरेब का पर्दाफाश हो गया। पंजाब युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर सिंह ढिल्लों ने कांग्रेस मुख्यालय शिमला में पंजाब के लोगों के दर्द को मीडिया के सामने ब्यां कर आम आदमी के बहकावे में न आने की हिमाचल के लोगों से अपील की। बरिंदर सिंह ढिल्लों ने भगवंत मान सरकार बनने के बाद पंजाब के बदतर हालातों की तस्वीर रखी।

स्कूली बच्चों को नहीं मिल रही किताबें
शिक्षा के लिए दिल्ली मॉडल का प्रचार करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार में यह हाल है कि पंजाब के सरकारी स्कूलों में बीते चार माह से बच्चों को किताबें नहीं मिल रहीं।
• पूर्व की पंजाब कांग्रेस सरकार के समय में शिक्षा के मामले में पंजाब देशभर में एनएएस सर्वे में अव्वल आया था।
• आज पंजाब में शिक्षा का ग्राफ गिर गया है।

मोहल्ला क्लीनिक में नहीं स्टाफ
भगवंत मान सरकार मोहल्ला क्लीनिक खोलने का बड़े जोरों से प्रचार कर रही हैं। इनकी हालत यह हैकि इनमें ब्लड टेस्ट करने के लिए भी स्टाफ तक नहीं है।


कानून व्यवस्था पटरी से उतरी
जब से पंजाब में भगवंत मान सरकार बनी है तब से वहां कानून व्यवस्था खराब हो गई है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई। पंजाब पुलिस ने उनके एक भी कातिल को नहीं पकड़ा, दिल्ली पुलिस ही कातिलों को पकड़ पाई।
• पंजाब के आम आदमी पार्टी सरकार के स्पीकर की गाड़ी के आगे चल रहे ट्रक के ड्राइवर को बुरी तरह से पीटा गया।
• आप के दो एमएलए की शर्मिंदा करने वाली हरकतों की वीडियो वायरल हो हुईं।

दो माह में प्रचार पर खर्च कर डाले 37 करोड़
पंजाब आप सरकार ने दो माह में ही प्रचार करने पर 37 करोड़ रुपए फूंक डाले।
• हिमाचल में पंजाब के पैसों से आम आदमी पार्टी प्रचार कर रही है।
• पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सरकारी हैलीकॉप्टर में आकर हिमाचल के लोगों को झूठी गारंटियां दे रहे।

पत्रकारों की हो रही जासूसी
पंजाब सरकार इंटेलीजेंस का इस्तेमाल पत्रकारों की जासूसी में कर रही है। भगवंत मान सरकार के खिलाफ लिखने वाले पत्रकारों पर झूठे केस बनाए जा रहे हैं।
• भगवंत सरकार अब तक 9 पत्रकारों पर केस दर्ज कर चुकी।
• कई मीडिया संस्थानों के विज्ञापन भी बंद किए गए ।


हिमाचल के डा. राजबहादुर को किया अपमानित
पंजाब सरकार के एमएलए और मंत्री सरे आम गुंडा गर्दी कर रहे हैं। आए दिन शिक्षकों, डाक्टरों और अन्य कर्चमारियों के साथ दुर्वयवहार किया रहा है।
• हाल ही पंजाब के मंत्री ने बाबा फरीद युनिवर्सिटी के चांसलर हिमाचल के डा. राजबहादुर को बुरी तरह अपमानित किया।
• राजबहादुर एक जाने माने चिकित्सक हैं जो पीजीआई चंडीगढ़ सहित कई अन्य बड़े चिकित्सा संस्थानों में अपनी सेवाएं दे चुके है।
• पंजाब में अभी तक 50 डाक्टर रिजाइन कर चुके हैं।


संगरूर की सीट पर आप बुरी तरह से हारी
आम आदमी पार्टी का ग्राफ कितना गिर चुका है कि इसका एक उदाहरण संगरूर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की हार है। यह भगवंत मान का ईलाका है।

हिमाचल के लोग न खाएं धोखा
पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा किया। लेकिन भगवंत मान की सरकार बनने पर अब लोगों को आप की सरकार की हकीकत का पता चल गया है। बरिंदर सिंह ढिल्लों और अन्य पदाधिकारियों ने हिमाचल के लोगों से अपील की है कि वे आम आदमी पार्टी के धोखे में आएं। बीजेपी की इस बी टीम पर भरोसा कर अपना वोट खराब न करें।
हिमाचल कांग्रेस का जताया अभार
बरिंदर सिह ढिल्लों, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अजय चकारा और उनके साथियों ने पंजाब के लोगों को मिले दर्द, अन्याय और धोखे को बयां करने के लिए मंच देने पर हिमाचल कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित अन्य नेताओं का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: