चरम पर भाजपा की बागियों की बगावत, गलियों में प्रचार करने को मजबूर भाजपा स्टार प्रचारक- राजीव शुक्ला

चरम पर भाजपा की बागियों की बगावत, गलियों में प्रचार करने को मजबूर भाजपा स्टार प्रचारक- राजीव शुक्ला

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने मंडी में प्रियंका गांधी की रैली को सफल करार देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी का हिमाचल प्रदेश से खास नाता है. उन्होंने कहा कि आज इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर प्रियंका ने अपने दु:ख बुलाकर हिमाचल प्रदेश की जनता दु:ख साझा किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का लोगों के साथ जुड़ा है और भारतीय जनता पार्टी का सत्ता से बाहर जाना तय है. उन्होंने कहा कि आज स्थिति ऐसी बन चुकी है कि भाजपा के स्टार प्रचारकों को गली-गली जाकर प्रचार करना पड़ रहा है. राजीव शुक्ला ने हिमाचल भाजपा के बागी नेताओं की बगावत को सेमीफाइनल में भाजपा की आधी हार भी करार दिया.

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि जनता के साथ कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने नाराज नेताओं को मना कर पार्टी में वापस ला दिया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी में बगावत चरम पर है. पूरे प्रदेश भर में भाजपा के 21 नेता अपनी पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं. ऐसे में इसे सेमीफाइनल के दौरान भाजपा की हार माना जाना चाहिए. उन्होंने दावा किया कि हिमाचल कांग्रेस सत्ता में दो तिहाई बहुमत के साथ वापसी कर रही है. राजीव शुक्ला ने हाल ही में सूचना निदेशक को चुनाव आयोग की ओर से हटाए जाने का भी मामला उठाया. साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों से भी आग्रह किया कि निष्पक्ष होकर अपना काम करें. उन्होंने कहा कि जो पक्षपात के साथ काम करेगा, उस पर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के बाद कार्रवाई करेगी. शुक्ला ने कहा कि हिमाचल कांग्रेस की लहर से भाजपा बौखला गई है और अब जनता के साथ केवल झूठे वादे कर रही है. उन्होंने कहा कि अब भाजपा अब OPS देने के बड़े-बड़े दावे कर रही है. अगर सरकार की मंशा होती, तो सरकार में रहते कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली कर देती.


हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि प्रियंका गांधी में हिमाचल प्रदेश में प्रचार का जिम्मा संभाल लिया है. जल्द अन्य बड़े नेता भी हिमाचल प्रदेश में प्रचार करते नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि हाल ही में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बने मलिकार्जुन खड़गे भी हिमाचल प्रदेश में प्रचार करेंगे. खड़गे 6-7 नवंबर को हिमाचल प्रदेश आ सकते हैं. इसके अलावा राहुल गांधी के हिमाचल प्रदेश आने के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी फिलहाल भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त हैं, जिसका असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. हालांकि हिमाचल कांग्रेस ने उनसे प्रचार के समय मांगा है, लेकिन उनके आने पर फिलहाल संशय है. शुक्ला ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, युवा नेता सचिन पायलट के साथ बड़े नेता प्रचार करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: