गर्मजोशी के साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के स्वागत के लिए कांगड़ा जिला पूरी तरह तैयार, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर….

राजनीतिक दृष्टि से सबसे महत्वपूर्ण जिला कांगड़ा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दौरे के दौरान बूथ से लेकर जिला के बड़े नेताओं के साथ विधानसभा चुनावों में भाजपा मिशन रिपीट को लेकर बनाएंगे रणनीति एवं योजना।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां में कल 22 अप्रेल एवं 23 अप्रेल दो दिवसीय परवास पर आ रहे हैं हिमाचल। सभी तैयारियां कर ली गई हैं मुकम्मल। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी आज कांगड़ा के गगल हवाई अड्डे से निकलते हुए मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांगड़ा जिला उनके आगमन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा इससे पहले शिमला तक लोगों से मिलते हुए गए थे और शिमला में भी उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया था ठीक उसी तरह से वह कांगड़ा लोक सभा सदस्य क्षेत्र में आ रहे हैं उनका कांगड़ा लोकसभा संसदीय क्षेत्र में आने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा और वह यहां पर भी जनता से मिलेंगे और कांगड़ा जिला उनके आगमन पर गरमजोशी से स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। के स्वागत के लिए जब भीड़ इकट्ठा करने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी लोग उनके स्वागत के लिए जुटे हैं और यह भी एक अच्छा कार्यक्रम साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: