कांग्रेस-भाजपा के पाले गैंगेस्टरों में भगवंत मान सरकार का खौफ, बुरे दिन शुरु, पंजाब में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं : आप

कांग्रेस-भाजपा के पाले गैंगेस्टरों में भगवंत मान सरकार का खौफ, बुरे दिन शुरु, पंजाब में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं : आप

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि मान सरकार के द्वारा गैगेस्टरों के खिलाफ की जा रही सख्त कार्रवाई से तय है कि अब पंजाब में गैगस्टरों के लिए कोई जगह नहीं है।

पूर्व कांग्रेस सरकार के समय पंजाब की चौपट कानून व्यवस्था तीन माह ही आम आदमी पार्टी के सरकार के समय पटरी पर आ गई है। गौरव शर्मा ने कहा कि मूसेवाला के हत्यारों के खिलाफ की गई कार्रवाई से मूसेवाला को चाहने वालों का भी सरकार पर विश्वास बढ़ा है। आम आदमी पार्टी की सरकार में किसी को पंजाब का माहौल ख़राब करने की इजाज़त नहीं मिलेगी। पंजाब में मान सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस भाजपा नेता आरोप लगाते रहे हैं। लेकिन अब गैंगेस्टर के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद सबके मुंह बंद हो गए हैं। हिमाचल के कांग्रेस और भाजपा के नेता भी मान सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते रहे हैं।

अब उनसे सवाल है कि क्या अब वह मान सरकार की गैंगेस्टरों के खिलाफ कार्रवाई की सराहना करेगी। कांग्रेस-भाजपा के राज में पंजाब में खनन माफिया और नशा माफिया को सरकारी संरक्षण प्राप्त हुआ। पिछले चार महीने में कोई ऐसी बात सामने नही आई कि किसी मंत्री ने किसी क्रिमिनल का साथ दिया हो जल्द ही पंजाब से पूरी तरह से गैंगस्टरों का सफाया होगा। पंजाब के हर एक व्यक्ति की जिम्मेदारी हमारी है। पंजाब की शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: