कांग्रेस ने चुनाव शुरू होने से पहले ही स्वीकार की अपनी हार …… रणधीर शर्मा भाजपा मुख्य प्रवक्ता.

कांग्रेस ने चुनाव शुरू होने से पहले ही स्वीकार की अपनी हार …… रणधीर शर्मा भाजपा मुख्य प्रवक्ता.

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि चुनाव शुरू होने से पहले कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।
यह कांग्रेस नेताओं के ईवीएम को दोष देने और उसी के लिए अटकलें लगाने के बयानों से काफी स्पष्ट है।
उन्होंने कहा कि क्या विडंबना है, जब कांग्रेस चुनाव जीतती है तो ईवीएम मशीनें ठीक होती हैं लेकिन जब वे चुनाव हार जाती हैं तो वही ईवीएम मशीनें हैक हो जाती हैं।
मैं स्पष्ट कर दूं कि भाजपा एक नैतिक राजनीतिक दल है जो नैतिक रूप से चुनाव लड़ती है। यह कांग्रेस है जो चुनाव जीतने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस दो मुंह वाली पार्टी है और उनकी बातों पर कभी भरोसा नहीं किया जा सकता। वे जो कहते हैं वह कभी नहीं करते।
लेकिन दूसरी तरफ भाजपा जो कहती है, उसे करके दिखाती है। इसके लिए हमारे पास कई उदाहरण हैं और हिमाचल में हमने अपने घोषणापत्र की प्रतिबद्धताओं से कहीं अधिक काम किया है।
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के पास राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर नेतृत्व संकट है, देश के सभी हिस्सों से नेता कांग्रेस को छोड़ रहे हैं।
कपिल सिब्बल, एम खान और गुलाम नबी आजाद इसके ताजा उदाहरण हैं।
हिमाचल में उनके मौजूदा विधायक पवन काजल और लखविंदर राणा भाजपा में शामिल हो गए हैं।
कांग्रेस पार्टी भारत और हिमाचल में भाई-भतीजावाद के गंभीर दौर से गुजर रही है, कांग्रेस के नेता कांग्रेस की मौजूदा परिस्थितियों में दम तोड़ रहे हैं और पार्टी छोड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को हार के लिए ईवीएम को दोष देना बंद कर देना चाहिए और इस तथ्य को स्वीकार करना शुरू कर देना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी देश से गायब हो रही है।
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया काम अविश्वसनीय है और अगर हम यूपीए और एनडीए सरकारों की तुलना करें तो हमारे प्रधान मंत्री मोदी के सक्षम नेतृत्व में भारत का जबरदस्त विकास हुआ है।
हम दुनिया की सबसे मजबूत अर्थव्यवस्थाओं में से एक हैं और दूसरे देश भी हमारी ओर देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: