आम आदमी पार्टी की फंडिंग को लेकर प्रतिभा सिंह के दिए बयान पर आप ने ली चुटकी, जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं बरसाया करते….गौरव शर्मा

आम आदमी पार्टी कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय करार दिया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि प्रतिभा सिंह ने जिस तरह से आम आदमी पार्टी की फंडिंग को लेकर सवाल खड़े किए हैं वह चिंतनीय और दुखद है। आम आदमी पार्टी प्रतिभा सिंह के इस बयान की कड़ी निंदा और विरोध करती है। उन्होंने प्रतिभा सिंह के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि आखिर मैडम प्रतिभा सिंह को इस बात का कैसे पता चला कि पन्नू आम आदमी पार्टी को फंडिंग करता है क्या कहीं कांग्रेस की फंडिंग पन्नू ही तो नहीं कर रहा है।


दरअसल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता के माध्यम से आम आदमी की फंडिंग को लेकर सवाल खड़े किए हैं। जिसमें उन्होंने पन्नू का हाथ शामिल होने की बात कही है। जिसके जवाब में गौरव शर्मा ने प्रतिभा सिंह को इस तरह के बयान देने से पहले सोच समझ कर बयान देने की हिदायत दी है । उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की बहुत इज्जत करते हैं क्योंकि वीरभद्र सिंह ने प्रदेश के मुखिया रहते हुए प्रदेश हित के विकास में अहम योगदान दिया है। लेकिन प्रतिभा सिंह द्वारा दिए गए इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने कहा है कि हाल ही में धर्मशाला की घटना के बाद प्रतिभा सिंह आम आदमी पार्टी पर इस तरह के सवाल खड़े कर रही हैं। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से हिमाचल में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता और बढ़ते जनाधार से पार्टी का कुनबा बढ़ता जा रहा है उससे दोनों पार्टियां बौखला गई हैं। और प्रतिभा सिंह भी बीजेपी के साथ मिलकर इस तरह की बयानबाजी कर रही हैं। जो उन्हें शोभा नहीं देती है। गौरव शर्मा ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं बरसाया करते। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही खालिस्तानी आतंकी पन्नू की गिरफ्तारी की मांग कर रही है।लेकिन इस तरह की उल जलूल बयानबाजी से राजनीति नहीं चमकने वाली है क्योंकि प्रदेश की जनता सब जानती है कि कौन क्या है। इसलिए प्रदेश और देशहित के लिए एकजूट होकर देशविरोधी ताकतों का समान करना चाहिए ताकि शांति बनी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: