अग्निपथ योजना भाजपा की जिद्द, बिना सोचे समझे लागू की गई योजना,योजना के खिलाफ आंदोलन करेगी कांग्रेस, कैलाश विजयवर्गीय के बयान को बताया शर्मनाक।

अग्निपथ योजना भाजपा की जिद्द, बिना सोचे समझे लागू की गई योजना,योजना के खिलाफ आंदोलन करेगी कांग्रेस, कैलाश विजयवर्गीय के बयान को बताया शर्मनाक।

विधानसभा चुनावों के मध्यनजर अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की विभिन्न कमेटियों के साथ बैठकें करेंगे।

शिमला पहुंचने पर राजीव शुक्ला ने कहा की चुनावों के मध्यनजर वह कांग्रेस कमेटी की बैठक में आगामी रणनीति तैयार करेंगे। अग्निपथ योजना को शुक्ला ने गलत बताते हुए कहा की हिमाचल से काफ़ी युवा सेना में जाते हैं। यह सरकार उनके साथ अन्याय कर रही हैं। भाजपा की यह जिद्द हैं आम आदमी को इससे परेशानी हो रही हैं। यह योजना बिना सोचे समझे लागू की गई हैं। 18 साल का युवा 22 साल में रिटायर हो जाएगा उसके बाद वह क्या करेगा। कांग्रेस इसके लिए आंदोलन तेज करेगी। कांग्रेस हिमाचल में भी आंदोलन करेगी। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का इस पर दिया बयान शर्मनाक हैं।सेना में काम करने के बाद भाजपा कार्यालय में गार्ड की नौकरी देने की बात कहना बिल्कुल अव्यवहारिक हैं। सरकार को इसे वापिस लेना होगा। वंही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सता में आने पर ओपीएस बहाल करने के साथ महंगाई को कण्ट्रोल करेगी। प्रदेश में अन्य वर्गो के लिए कांग्रेस काम करेगी। इसके लिए बैठक में रणनीति त्यार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: